उजियारपुर: एक महिना पहले मरम्मत किया गया पुलिया के दोनों साइड का मिट्टी कट कर बहा, श्री विनायक गैस वितरक का गाड़ी फसा गड्ढे में

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला पंचायत के वार्ड संख्या 14 से होकर गुजरने वाली संपर्क पथ जो उजियारपुर एवं अंडाहा को NH 28 से जोड़ती है इसके बीच बनी पुलिया में लगी रैनफोर्स्ड कान्क्रीट टूट गई थी और बारिश के पानी के बहाव के कारण दोनों तरफ से मिट्टी कट कर बह गई थी जिसके कारण लोगों का आना जाना पूरी तरह से बाधित हो गया था। इसकी सूचना करीब दो महिना पहले प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय कुमार ठाकुर को दी गई थी।

उजियारपुर

उसके बाद उजियारपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय कुमार ठाकुर के निर्देश पर उस टूटी हुई पुलिया का मरमत्त कार्य करीब एक महिना पहले करावा गया था जिसमें टूटी हुई रैनफोर्स्ड कान्क्रीट के जगह पर नया रैनफोर्स्ड कान्क्रीट का पाइप लगाया गया था और दोनों तरफ से मिट्टी से ढक दिया गया था। जिसके बाद यह सड़क आने जाने लाइक हो गई थी। लेकिन लगातार हो रही तेज बारिश से रैनफोर्स्ड कान्क्रीट पाइप के दोनों तरफ से मिट्टी कट कर बह गई है और पुलिया फिर से पहले की तरह हो गई है जिसके कारण 4 व्हीलर गाड़ियों आने जाने पर अक्सर उस गड्ढे में फंस जाती है।

Join Telegram channel

वही आज उस पुलिया से होकर श्री विनायक का पिकअप वैन गैस वितरण के लिए जा रहा था लेकिन पुलिया से गुजरने के क्रम में पिकअप वैन का पिछला चक्का गड्ढे में फंस गई। जिसके बाद चालक ने कफी कोशिश की लेकिन गाड़ी का चक्का बाहर नहीं निकला। अंत में उन्हे पिकअप वैन पर लादी हुई साड़ी सिलेंडर को नीचे उतरना पड़ा। उसके बाद काफी लोगों को बुला कर बांस ब्ला के सहारे घंटों प्रयास करने के बाद गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकाला गया। इस तरह की और भी कई सारी घटनाए हो चुकी है अतः इस पर प्रशासन को त्वरित कारवाई करने की आवश्यकता है ताकि लोगों को परेशानी ना हो।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial