उजियारपुर और नाजीरगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव के लिए किया गया मांग, कोविड के कारण बंद हो चुके है कई ट्रेनों की ठहराव

समस्तीपुर बरौनी रेलखंड के बीच स्थित उजियारपुर रेलवे स्टेशन और नाजीरगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव को लेकर लोगों की मांग काफी बढ़ गई है। जैसा की आप जानते है कोविड 19 संक्रमण के कारण देश भर में ट्रेन सेवाओ को बंद कर दिया गया था और वर्तमान समय में जैसे जैसे कोरोना संक्रमण घटा है तो रेलवे ने भी ट्रेन सेवाये धीरे धीरे करके चालू की है और अभी भी बहुत सारी ट्रेन सेवाये बंद है। जिस के कारण लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Ujiarpur railway station

ऐसे में लोगों की समस्याओ को देखते हुए पूर्व उपप्रमुख राजेश्वर महतो ने पूर्व मध्य रेल मण्डल सोनपुर के मण्डल रेल प्रबंधक को आवेदन देकर बताया है की पूर्व मध्य रेलखंड के समस्तीपुर-बरौनी रेलवे स्टेशन के बीच आने वाली उजियारपुर रेलवे स्टेशन और नाजीरगंज रेलवे स्टेशन काफी प्राचीन समय से अवस्थित है। जहां पर कोविड संक्रमण के कारण इन स्टेशनों पर काफी ट्रेनों के ठहराव को बंद कर दिया गया है जिसके कारण आम जनों को काफी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है।

Join Telegram channel

उनके द्वारा बताया गया है की यह स्टेशन सब्जी उत्पादक के साथ साथ अन्य विभिन्न अन्न उत्पादन में प्रमुख क्षेत्र रहा है। इन स्टेशनों से होकर प्रतिदिन दैनिक मजदूर, सब्जी विक्रेता, छात्र छात्राओ का आना जाना होता था जो की ट्रेनों की ठहराव ना होने के कारण इन लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए इन्होने रेल मण्डल से आग्रह किया है की जनहित में अविलंब ट्रेनों की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial