उजियारपुर: कोरोना का टीकाकरण में हो रही घोर लापरवाही, टीका लगा 3 सप्ताह पहले, सर्टिफिकेट पर 08 जुलाई, टीका लगाया किसी और ने, सर्टिफिकेट पर नाम किसी और का

उजियारपुर प्रखंड अंतर्गत कोरोना का टीकाकरण में घोर लापरवाही देखने को मिल रहा है हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें टीका लगाया गया 20 जून को लेकिन उसका सर्टिफिकेट पर दिखा रहा 08 जुलाई का और तो और टीका लगाने वाले का नाम भी अलग है। इस तरह की घोर लापरवाही को देखते हुए राजद प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ बिहार परवेज आलम ने टीकाकरण में हो रही लपारवाही को लेकर समस्तीपुर जिलाधिकारी, मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री एवं सिविल सर्जन को आवेदन देकर अवगत कराया है।

परवेज आलम के द्वारा बताया गया है की 20 जून 2021 को महंत नारायण दास उच्च विद्यालय रायपुर को टीकाकरण केंद्र बनाया गया था। जहां पर कुछ लोगों को टीका लगाया गया लेकिन उसकी एंट्री नहीं की गई या फिर टीका किसी और को लगाया गया और एंट्री किसी और के नाम पर कर दिया गया। अनियमितता को देखते हुए लोग उजियारपुर स्वास्थ केंद्र के प्रभारी महोदय से मिला गया लेकिन वे हमेशा लोगों को मैनेजर के पास भेज दे रहे थे। मैनेजर के द्वारा लोगों को सिर्फ ठीक करने का आश्वाशन ही दिया गया लेकिन कोई सुधार नहीं किया गया।

Join Telegram channel

08 जुलाई को परवेज आलम ने मैनेजर से फोन पर बात की गई फिर भी उनलोगों के द्वारा एक ही उत्तर दिया गया उसके बाद इन्होंने उन्हे बताया गया की अब इसकी शिकायत वरीय पदाधिकारियों से करूंगा तब जाकर 20 जून को लगाया गया टीका का एंट्री 08 जुलाई के डेट में रात्री के साढ़े 7 बजे से 8 बजे के समय में किया गया। साथ ही पोर्टल पर उपलब्ध कोविड टीकाकरण का सर्टिफिकेट में टीका लगाने वाले का नम कुछ और डाल दिया गया जबकी टीकाकरण केंद्र पर टीका लगाने वाली मैडम का नाम मंजु कुमारी लिखा हुआ है। नीचे दो लोगो का सर्टिफिकेट उनके द्वारा प्रदान किया गया है जो आपलोग भी देख सकते है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial