उजियारपुर: गरीबों, मजदूरों पर अत्याचार एवं धमकी को बर्दाश्त नहीं करेगा: भाकपा माले


उजियारपुर: भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने आज उजियारपुर प्रखंड के चैता दक्षिणी पंचायत शाखा के तत्वाधान में बालेश्वर दास एवं गांगो देवी पर जानलेवा हमला करने वाले मुकेश पांडे को गिरफ्तार करने, गरीबों एवं मजदूरों को धमकाना बंद करने, पीड़िता को सुरक्षा एवं पांच लाख रुपए मुआवजा देने की मांग को लेकर चैता दक्षिणी पन्चायत के वार्ड नं 08 से लेकर लिलजी चौक तक प्रतिरोध मार्च निकाला।

उजियारपुर

महावीर पोद्दार ने बताया की गरीबों, मजदूरों पर अत्याचार एवं धमकी को बर्दाश्त नहीं करेगा भाकपा माले एवं बालेश्वर दास एवं गांगो देवी पर जानलेवा हमला करने वाले मुकेश पांडे को गिरफ्तार नहीं करने पर 25 जुलाई को विशाल जनसभा का आयोजन करेगा भाकपा माले। लिलजी चौक पर शाखा सचिव दिलीप कुमार राय की अध्यक्षता में हुए सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि गन्दा करने के बहाने मुकेश पाण्डेय ने गान्गो देवी एवं बालेश्वर दास को न सिर्फ़ भद्दी भद्दी गाली गलौज ही नहीं किया बल्कि बेरहमी पूर्वक लोहे के रॉड से सिर पर वार कर बुरी तरह मार पीट कर जख्मी भी कर दिया।

Join Telegram channel

घटना के बाद से लगातार वो अपने सहयोगियों के साथ गरीबों को धमकी दे रहा है। महावीर पोद्दार ने जोर देकर कहा कि चैता में कानून का राज है या गुन्डो का राज है। उन्होंने आरक्षी अधीक्षक महोदय से मांग किया है कि स्वयं हस्तक्षेप कर गरीबों को रक्षा सुरक्षा की व्यवस्था करे एवं कानून सम्मत कार्रवाई की जाय। जिससे गरीबों की इज्जत सम्मान एवं हक अधिकार की रक्षा हो सके। उन्होंने ऐलान किया कि अगर उसकी गिरफ्तारी नहीं होती है तो भाकपा माले 25 जुलाई 2021 को विशाल जनसभा चैता में करेगी।

जिसमें माले के 02 विधायक भी भाग लेंगे। सभा को प्रखंड कमिटी सदस्य शन्कर प्रसाद यादव, गन्गा प्रसाद पासवान, चन्देश्वर प्रसाद सिंह के आलावे विमल कुमार दास,राजेश दास, विपिन कुमार दास, सुमित्रा देवी, सम्पत देवी, मन्जू देवी, मन्जूला देवी, शम्भु दास, राजिन्दर दास, हरिलाल दास, साहेब साह, हकरू दास, कालेश्वर साह सहित अन्य कई लोगों के द्वारा सम्बोधित किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial