उजियारपुर: गोली लगने से जख्मी व्यक्ति की इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर में हुई मौत

उजियारपुर प्रखण्ड अंतर्गत अंगारघाट थाना क्षेत्र के अंगार गांव के नोनफारा टोला में एक किरण दुकानदार को गोली लगी थी जिसके कारण वह बुरी तरह घायल हो गया था। उसके बाद उसे समस्तीपुर में भर्ती करवाया गया था पर स्थिती नाजुक देख उसे मुजफ्फरपुर रेफ़र कर दिया गया था। शुक्रवार की रात घायल किराना दुकानदार महेश सहनी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

अंगरघाट में गोली मारी

अंगारघाट के थानाध्क्ष आफताब आलम ने बताया था कि फिलहाल जख्मी का बयान नहीं मिल पाया है। थाना के पदाधिकारी बयान लेने अस्पताल गए हुए हैं बयान आने पर एफआईआर भी की जाएगी घटना के पीछे का वजह भी स्पष्ट हो जाएगा।

Join Telegram channel

घायल किराना दुकानदार मुजफ्फरपुर अस्पताल में अचेत होने के कारण उसका बयान नही लिया जा सका। अब ये सामने आना और भी मुश्किल हो गया है की उसके ऊपर गोली किसने चलाई है। उसकी नाजुक स्थिती को देखते हुए उसका बयान उसके होस में आने के बाद लेना उचित समझा गया था।

अब महेश सहनी के परिजन शव के आने का इंतजार कर रहे है। किराना दुकानदार महेश सहणी को गुरुवार की देर शाम घर लौटने के क्रम में उसके घर के निकट ही एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस वारदात में गोली उसके पेट के बगल में लगी जिसके कारण वो बुरी तरह घायल हो गए थे। घायल होने के बाद उन्हे समस्तीपुर में भर्ती करवाया गया था। जब स्थिती बिगड़ी तो उनको समस्तीपुर से इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर किया गया था।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial