उजियारपुर: जन्माष्टमी मेला में मोबाईल चोर चढ़ा भीड़ के हत्थे, जमकर पीटा फिर पुलिस के पहुंचने से पहले छोड़ दिया

उजियारपुर प्रखंड के चांद चौर मध्य पंचायत के चपता टोला में लगने वाले कृष्ण जन्माष्टमी मेला परिसर से ग्रामीणों ने एक मोबाइल चोर को धर दबोचा और जमकर कुटाई कर दिया। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया लेकिन पुलिस को घटनास्थल पर पहुँचने से पहले लोगों ने उसे छोड़ दिया। घटना के संबंध में बताया गया है की लड़के को मंदिर पर बैठा कर रखा गया था लेकिन वो उतर कर भागने का प्रयास किया जिसके बाद भीड़ ने पकड़ कर पीट दिया।

लड़का के बारे में बताया गया है की उसने एक महिना पहले ही एक व्यक्ति का मोबाईल चोरी कर करीब दस हजार रुपए मूल्य का मोबाईल फोन चुरा कर उसे किसी और के हत्थे मात्र बारह सौ रुपए में बेच दिया था। जिसके बाद भीड़ में मौजूद लोगों ने इसको पहचान लिया और पकड़ कर अच्छी तरह से उसकी खातिरदारी कर दिया।

Join Telegram channel

लकड़ा के पास से प्राप्त आधार कार्ड के अनुसार उसकी पहचान उजियारपुर प्रखंड के चांदचौर पंचायत के महावीर चौक वार्ड संख्या 06 निवासी रामजतन महतो का 23 वर्षीय पुत्र शक्ति कुमार महतो के रूप में की गई है। वही लड़का को जब भीड़ ने पीटा तो उसने अपना चोरी कबूल कर लिया जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे पुलिस के हाथों ना सौप कर उसे छोड़ दिया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial