उजियारपुर: जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में जख्मी करने का आरोप, एसपी से किया शिकायत….

उजियारपुर प्रखण्ड क्षेत्र के निकसपुर पंचायत के अंतर्गत अकहा गाँव निवासी निरंजन महतो की पत्नी सुनिता देवी ने एसपी को आवेदन देकर अपने पड़ोसी के खिलाफ जमीनी विवाद को लेकर मारपीट कर जख्मी करने और ट्रैक्टर तथा घर पर ईंट-पत्थर फेंककर क्षतिग्रस्त करने की शिकायत अपने आवेदन पत्र में की है।

घटना को लेकर महिला ने एसपी एवं थानाध्यक्ष को आवेदन देकर कहा है की 13 अगस्त गुरुवार की शाम को हमलोग अपने दरवाजे पर खड़े थे। उसी वक्त मेरा पुत्र श्रवण कुमार ट्रैकर लेकर आया और अपने दखल के जमीन पर ट्रैक्टर खड़ा कर दिया। जिसके बाद बगल के पड़ोसी स्वर्गीय अनुम महतो का पुत्र मंचून महतो, भरोसी महतो के साथ करीब 6 से अधिक लोगों ने हमारे साथ गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे के साथ ट्रैक्टर हटाने को कहा।

Join Telegram channel

जिसके बाद जब मैंने कहा की ट्रैक्टर मेरे जमीन पर खड़ा है तो उनलोगों ने गाली गलौज करने के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस घटना की शिकायत स्थानीय सरपंच और पुलिस से किया तो अगले दिन ये लोग फिर से लाठी डंडे के साथ उक्त जमीन पर जबरन घर खड़ा करने लगे।

उनलोगों का कहना है की तुमने हमारे खिलाफ सरपंच से शिकायत की है हम तुम्हें छोड़ेंगे नहीं और सब ने मिलकर मारपीट करना शुरू कर दिया। उनलोगों ने रोड से मार कर सिर फोड़ दिया। जिसमें मेरी पुत्री चंदा कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार एवं ससुर भगवान महतो को मारपीट कर घायल कर दिया। इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया है की मामले की जांच की जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial