उजियारपुर: जमीन के लिए बूढ़े मां बाप को मारपीट कर घर से भगाया, बुजुर्ग ने थाने में जा कर पुलिस से लगाई गुहार

उजियापुर प्रखंड के लोहागिर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 05 निवासी अशोक दास ने अपने बेटे पर जबरन जमीन अपने नाम पर लिखवाने के लिए उनके साथ मारपीट कर घर से बाहर भगा दिया जिसके बाद बुजुर्ग ने उजियारपुर थाने में जाकर पुलिस से जान माल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। बताया जा रहा है की बुजुर्ग व्यक्ति अशोक दास एवं उनकी पत्नी सुशीला देवी को उनके पुत्र द्वारा अक्सर जमीन उसके नाम कर देने को लेकर अक्सर बुजुर्ग के साथ मार पीट किया जाता है।

वही बुजुर्ग के द्वारा लिखित आवेदन थाने में देकर बताया गया है की आज 31 जुलाई को उनके बेटे जितेंद्र दास एवं पत्नी सुमिता देवी अन्य व्यक्ति रामदयाल दास एवं अरुण दास के बहकावे में आकर जब वो अपने मवेशी को चारा खिला रहे थे उस क्रम में उनके साथ मारपीट किया गया। जिसके बाद बुजुर्ग और उनकी पत्नी जान बचाकर घर से भाग निकले। वही बुजुर्गों के द्वारा बताया जा रहा है की उनका बेटा दूसरे लोगों के बहकावे में आकार उनकी हत्या भी करना चाह रहा है।

Join Telegram channel

घटना को लेकर बुजुर्ग का कहना है की उन्होंने मारपीट की इस घटना के बारे में पहले भी शिकायत की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की गई है। घटना के बारे में जब उजियारपुर थानाध्यक्ष से जानकारी ली गई तो उनके द्वारा बताया गया है की मामला जमीनी विवाद का है जिसके कारण इस समस्या को जनता दरबार में सीओ साहब समाधान करेंगे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial