उजियारपुर: जहर खाकर महिला ने की आत्महत्या, महिला के पिता ने लगाया 6 लोगों पर आरोप दहेज के लिए की गई हत्या

जहर खाकर महिला ने की आत्महत्या: उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चांदचौर मध्य पंचायत के चांदचौर डीह गाँव में शनिवार की सुबह एक 25 वर्षीय महिला की हत्या दहेज के लिए उसके पति, सास और देवर ने मिलकर कर दिया। जिसको लेकर उक्त महिला के पिता जंदहा थाना क्षेत्र के बिचौली निवासी सीताराम महतो ने अपनी पुत्री के ससुराल वालों पर उनकी पुत्री की दहेज के लिए हत्या कर देने का आरोप लगाया है एवं पुत्री के पति समेत ससुराल के 6 लोगों को आरोपित करते हुए उजियारपुर थाना में शिकायत दर्ज कारवाई है।

महिला के पिता के शिकायत पर पुलिस ने घटना की छानबीन करना शुरू कर दिया है। साथ ही महिला के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। महिला के पिता के द्वारा की शिकायत पत्र में बताया गया है की उनकी पुत्री पिंकी देवी की शादी उजियारपुर थाना क्षेत्र के चाँदचौर डीह निवासी स्व रामजतन महतो का पुत्र मुकेश महतो से हुई थी। जिसमें 60 हजार रुपए के जेवर एवं एक लाख रुपए दहेज दी गई थी।

Join Telegram channel

शादी के कुछ महीनों बाद से ही उसके पति मुकेश महतो, सास पार्वती देवी के साथ साथ महिला के पति के भाई पप्पू महतो, राजा महतो एवं पप्पू महतो की पत्नी वीणा देवी के साथ मिलकर 02 लाख रुपए की और डिमांड किया जा रहा था। साथ ही उनलोगे के द्वारा रुपए नहीं देने पर जान से मरने की धमकी भी दी जा रही थी। फिर शनिवार की सुबह में उनको सूचना दी गई की उनकी पुत्री की मृत्यु हो गई है। सूचना मिलने पर जब वे लोग पुत्री के ससुराल पहुचे तो उनकी पुत्री मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

जिसके बाद महिला के पिता ने आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाया है की उनके पुत्री के ससुराल वालों ने उनकी पुत्री की सजिस के तहत हत्या किया है। वही घटना के संबंध में उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने कहा है की महिला के ससुराल वालों के द्वारा दिया गया बयान में कहा गया है की महिला ने जहर खाकर आत्महत्या की है। जहां महिला के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों ओर से मिली बयान के आधार पर घटना की छानबीन कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial