उजियारपुर: दवा दुकानदार को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने 03 लोगों को किया गिरफ्तार

उजियारपुर प्रखंड के अंधैल पंचायत अंतर्गत चंदौली चौक पर मंगलवार की रात्री को 03 की संख्या में आए अपराधियों ने एक दवा दुकानदार सहदेव राय को गोली मारकर घायल कर दिया था। जिस क्रम में ग्रामीणों के द्वारा 02 लोगों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया था। वही एक अपराधी भागने में सफल हो गया था।

ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए दो अपराधियों की पहचान मुसरिघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हुरहिया निवासी अशोक साह का पुत्र अमन कुमार के रूप में किया गया है एवं मुफ्फसील थाना क्षेत्र के विशनपुर निवासी चंदन कुमार कुमार के रूप में किया गया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही देर रात पुलिस ने छापेमारी कर एक अन्य व्यक्ति विनय कुमार को विशनपुर से उसका बाइक प्रयुक्त करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Join Telegram channel

एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडे के द्वारा बताया गया है की इस घटना को अंजाम देने वाले लाइनर सहित दो बदमाशों की गिरफ़्तारी जल्द ही कर लिया जाएगा। वही बाहर से आकर अपराधियों के द्वारा घटन को अंजाम देने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग अब अपने गाँव और घरों में भी असुरक्षित महसूस करने लगे है। अपराधियों में पुलिस का डर नाम की कोई चीज ही नहीं देखी जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial