उजियारपुर: दुकानदार ने चोरी करने के आरोप में 03 बच्चों को हाथ-पांव बांध कर बेरहमी से पीट कर किया बच्चे को बुरी तरह घायल

उजियारपुर प्रखंड के लोहागीर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 08 स्थित एक रूपम किराना जेनरल स्टोर के मालिक द्वारा 40 हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए 03 बच्चों को हाथ पांव बांध कर एक कमरे में बंद करके बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया है। जिसके कारण तीनों बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार 13 मार्च को उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधैल निवासी 03 लड़के को उसके परिवार वालों ने चावल का पैकेट लाने के लिए दो हजार रुपए देकर उसको दुकान भेजा था। लेकिन जब बच्चा रोते हुए घर लौटा तो घटना के बारे में पता चला। वही सारी घटना की विडिओ किसी ने सामने से अपने मोबाईल में रिकार्ड कर लिया एवं उसके बाद उसे सोशल मीडिया पार वाइरल कर दिया।

Join Telegram channel

विडिओ में दुकानदार के द्वारा उन तीनों बच्चों पर 40 हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाकर हाथ पैर बांध कर बुरी तरह से बेल्ट से पीटा जा रहा है। बच्चे उसे छोर देने की गुहार लगा रहा है जबकि लोहागिर पंचायत वार्ड संख्या 08 निवासी रूपम जेनेरल किराना स्टोर के मालिक रंजीत कुमार सिंह के द्वारा बच्चों को बेरहमी से लगतार पीटा गया. तीनों बच्चों की पहचान रामचंद्रपुर अंधैल निवासी तरुण राय के 13 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार राय तथा 10 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार राय एवं राजकुमार राय के 10 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बच्चों के परिजनों के द्वारा बताया गया है की बच्चों ने दुकानदार को शराब पीते हुए देख लिया था और वो किसी को बाहर जाकर बता ना दे इस वजह से बच्चों को बेरहमी से पीटा गया है। असल में मामला क्या है यह अभी तक प्रसासन की तरफ से साफ नहीं हो पाया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial