उजियारपुर: ध्वस्त सड़क का निर्माण एवं ठेकेदारों पर कार्यवाई करो: महावीर पोद्दार

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर देसुआ पंचायत अंतर्गत भगवानपुर देसुआ रेलवे स्टेशन के निकट 34 नंबर रेलवे गुमटी के दोनों तरफ बने PCC सड़क पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है जिससे आने जाने वाले राहगीरों को अक्सर परेशानियों का सामना करना पड़ता है। खासकर बरसात के मौसम में लोगों का चलना दुर्भर हो जाता है। सड़क पर कई जगह छोटे और बड़े एक से दो फिट गहरा गड्ढा बन चुका है जिसमें पानी भरे रहने के कारण लोगों को गड्ढा दिखाई नहीं देता है और वह उस गड्ढे में गिर जाते है।

उजियारपुर न्यूज

ध्वस्त सड़क का निर्माण और ठेकेदार पर कार्यवाई को लेकर भाकपा माले उजियारपुर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने आज सड़कों का जायजा लेते हुए रेल प्रबंधक समस्तीपुर से मांग किया है की अविलंब सड़क का बेहतर तरीके से मरम्मत करवाए और घटिया निर्माण करने वाले ठेकेदारों पर कानूनी कार्यवाई करें अन्यथा भाकपा माले 09 अगस्त 2021 को भगवानपुर देसुआ रेलवे स्टेशन पर उपरोक्त मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Join Telegram channel

इस मुख्य सङक से गुजरने वाले दर्जनों छोटे बङे वाहन, साईकिल मोटरसाइकिल और पैदल यात्री दुर्घटना के शिकार ही नहीं हो रहे बल्कि जख्मी होने को मजबूर हैं। छोटे बङे वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो चुका है। स्टेशन अधीक्षक को मांगों का ज्ञापन अग्रेतर कार्यवाई के लिए सौंपा गया है। ग्रामीणों में पन्सस फूलेन्द्र प्रसाद सिंह, शाखा सचिव राम कॄपाल राय, नन्द किशोर राय, राम नारायण राय, गणेश राय, गनौर राय, चेतन राय, हरेराम, प्रवीण राय, चन्दन कुमार, कुन्दन कुमार, सीता देवी, वीणा देवी, अरविंद कुमार राय मनटून कुमार सहित दर्जनों लोगों ने भाग लिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial