उजियारपुर: नेपाली हत्याकांड के आरोपी मुखिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला कर मुखिया को भगाया, 03 गिरफ्तार, 20 नामजद

मुखिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला: उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर में बीते 28 अगस्त को हुए नेपाली हत्याकांड के आरोपी मुखिया कों उजियारपुर पुलिस गुरुवार की शाम को अपने दल बल के साथ करिहारा गाँव उसके निवास स्थान पर गिरफ्तार करने गई थी। इसी क्रम में पुलिस को आते देख मुखिया भागने लगा लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर मुखिया को पकड़ लिया।

जिसके बाद मुखिया के समर्थकों ने करीब 50 की संख्या में आकर मुखिया को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने के लिए पुलिस पर ईट पत्थर बरसाने लगा। इस तरह रोड़ेबाजी करके नेपाली हत्याकांड के आरोपी मुखिया मनोरंजन गिरी को उसके समर्थकों ने पुलिस के गिरफ्त से छुड़ा कर भगा दिया।

Join Telegram channel

जब इस घटना की सूचना दलसिंहसराई डीएसपी दिनेश कुमार को दी गई तो उनके नेतृत्व में दलसिंहसराई एवं समस्तीपुर से अतिरक्त पुलिस बल को बुला कर भागे हुए मुखिया की तलासी करवाई लेकिन मुखिया नहीं मिला। वही पुलिस पर हमला करने और पुलिस की गिरफ्त से मुखिया को छुड़ा कर भगाने के मामले में 03 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में बेलामेघ निवासी धर्मेन्द्र कुमार, माधोपुर निवासी आशुतोष कुमार एवं पचपैका निवासी राजेश कुमार गिरी को गिरफ्तार किया गया है। मुखिया को भगाने के मामले में 20 लोगों को नामजद किया गया है एवं 30 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial