उजियारपुर: पत्रकारगण को अपमानित करना एवं जनप्रतिनिधियों के अधिकारों में कटौती को भाकपा माले बर्दाश्त नहीं करेगी

भाकपा माले उजियारपुर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि पंचायत समिति की बैठक में जनता के ज्वलन्त मुद्दे को जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाए जाने और इसे कवरेज करने गए उजियारपुर प्रखंड के सभी पत्रकारगण अपमानित कर सदन से बाहर चले जाने का निर्देश देने वाले बीपीआरओ का निन्दा करते हुए जिला समाहर्ता महोदय समस्तीपुर से मांग करते हैं कि ऐसे भ्रष्ट और तानाशाही करने वाले बी०पी०आर०ओ खगेन्द्र मोहन को उजियारपुर प्रखंड के बी०पी०आर०ओ पद से हटाएं। ऐसे अलोकतान्त्रारिक बीपीआरओ के रहते विकास कार्यो में बाधा उत्पन्न हो सकती हैं।

उन्होंने बताया है कि राज्य में नौकरशाही बढ़ रही है जिससे लोकतंत्र कमजोर हो रहा है और उसी कमजोर लोकतांत्रिक व्यवस्था और बढ़ती नौकरशाही का देन है कि जनप्रतिनिधियों के उठाए गए सवालों को कवरेज करने गई पत्रकारगण को बाहर जाने का निर्देश। उन्होंने बताया कि सभी पंचायत जनप्रतिनिधियों को तानाशाह बी०पी०आर०ओ को हटाने की मांग करनी होगी।

Join Telegram channel

उन्होंने ये भी बताया है कि अगर एक महीने के अन्दर भ्रष्ट और तानाशाही बी पी आर ओ को नहीं हटाया जाता है तो भाकपा माले लोकतंत्र की रक्षा, भ्रष्टाचार एवं तानाशाही के खिलाफ चरणबद्ध आन्दोलन करेगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial