उजियारपुर: पैर फिसलने से गिरा गहरे पानी में गांव के दामाद, कड़ी मेहनत के बाद गोताखोर ने निकाला शव

उजियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामचंद्रपुर अंधैल स्थित डोरा चौर में बुधवार को डूबने से गांव के दामाद का हुआ मौत। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक महिसारी पंचायत वार्ड संख्या 05 के रहने वाले किशुन सदा के दामाद हरिलाल सदा 35 वर्ष की रूप में पहचान किया गया हैं। इस घटना के संबंध में स्थित लोगों का कहना है कि वह शौच के लिए चौर की ओर गया था। इसी क्रम में उसका पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगता हैं।

वहीं जानवर का चारा कांट रहे गांव के एक युवक को डूबते हुए देख शोर मचाने लगे। जब तक लोग आते और बचाते तब तक वह गहरे पानी में पूरी तरह डूब चुका था। मृतक मूल रूप से दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के भगवानपुर चकशेखू के रहने वाला हैं। उसका ससुराल महिसारी था वह बीते कुछ वर्षों से मजदूरी कर अपना व अपने परिवार का भरन पोषण करता था।

Join Telegram channel

इस घटनास्थल पर धीरे धीरे स्थानीय लोगों की भीड़ जुटने लगी। इस घटना के संबंध में ग्रामीणों ने पुलिस व प्रशासन को सूचना दिया। सूचना मिलते ही सीओ अजीत कुमार झा की पहल पर स्थानीय गोताखोर को बुलाया गया। कई घंटो के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया।

वहीं मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया। इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा है कि परिजन के बयान पर आगे की कार्रवाई किया जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ हैं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial