उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला वार्ड 14 में आक्रोशित व्यक्ति ने नल जल मैंटेनैंस रूम में तोड़फोड़ कर किया क्षतिग्रस्त

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला पंचायत के वार्ड संख्या 14 में विशेष कार्यक्रम के दिन नल जल का पानी ना चलाने पर आक्रोशित व्यक्ति ने नल जल मैंटेनैंस रूम में जाकर तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। यह घटना करीब एक महीने पहले की बतायी जा रही है और तब से पानी टंकी से पानी लिक हो रहा है।

भगवानपुर कमला पंचायत

लेकिन अभी तक वार्ड मेंबर द्वारा इसकी मरम्मत नहीं करवाई गई है। पानी लिक होने के कारण हर वक्त पानी टंकी से पानी गिरते रहती है और इसी तरह प्रतिदिन काफी पानी बर्बाद हो जाती है। स्थानिय लोगों ने घटना के बारे में उजियारपुर न्यूज को जानकारी दी जिसके बाद इस विषय में जब स्थानिय मुखिया फिरोजा बेगम से बात की गई तो उन्होंने इस घटना की पुष्टि की है।

Join Telegram channel

उन्होंने बताया है कि वार्ड मेंबर से बात कर क्षतिग्रस्त नल जल के टंकी को जल्द से जल्द मरम्मत करवाने की बात बताई है। वहीं वार्ड मेंबर को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया है कि वैसे प्रति दिन पानी चलाया जाता है लेकिन जब किसी के घर कोई विशेष कार्यक्रम होता है उस दिन जान बुझ कर पानी नहीं चलाया जाता है। जिसके वजह से एक आक्रोशित व्यक्ति सुधीर कुमार ने नल जल मैंटेनैंस रूम में जाकर तोड़ फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial