उजियारपुर: बदमाशों ने वृद्ध को चाकू मार कर किया घायल, इलाज के दौरान हुई मौत!

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत उजियारपुर थाना क्षेत्र के नाजीरगंज गाँव में रविवार को पहले से चल रहे एक आपसी विवाद में एक बुजुर्ग व्यक्ति को कुछ बदमाशों ने चाकू मार कर घायल कर दिया। इलाज के लिए ले जाने के दौरान बुजुर्ग ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस घटना को लेकर माहौल गर्म है।

मृत बुजुर्ग की पहचान नाजीरगंज गाँव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग रामाधार पंडित के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुजुर्ग व्यक्ति पाने घर पर सोया हुआ था इसी क्रम में 03 की संख्या में आए बदमाशों ने बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके कारण बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया।

Join Telegram channel

घायल बुजुर्ग को सादर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती करवाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हे डीएमसीएच रेफर कर दिया। डीएमसीएच ले जाने के क्रम में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। वही घटना को लेकर उजियारपुर थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की पहले से चल रही विवाद को लेकर घटना को अंजमा दिया गया है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमाड़ी की जा रही है। वही इस घटना को लेकर एसपी विकास बर्मन ने भी मामला को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कारवाई करने का निर्देश दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial