उजियारपुर: बहन के यहां आए युवक की तालाब में डूबने से हुई मौत, SDRF की टीम कर रही तलास

उजियारपुर प्रखंड के परोरिया पंचायत स्थित तालाब में बुधवार को एक युवक के डूब जाने से उसकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है की युवक अपने बहन के यहां आया हुआ था और बुधवार को पोखर में शौच करने गया था लेकिन इसी क्रम में उसका पाँव फिसल गया और उसकी डूबकर मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो उनलोगों ने युवक के शव को खोजने का प्रयास किया लेकिन विफल रहा। जिसके बाद स्थानीय प्रसासन को सूचित किया गया।

सूचना मिलने पर उजियारपुर सीओ अजित कुमार झा एवं उजियारपुर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर हाजीपुर से एक SDRF की टीम को बुलाया। जिसके बाद से SDRF की टीम ने युवक के शव को खोजने में जुटी हुई है लेकिन खबर लिखने तक युवक का शव खोजने में टीम विफल थी। वही इस दुखद घटना के कारण युवक के बहन और उसके परिवार के सभी लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Join Telegram channel

मृतक की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहन सिंघिया गांव निवासी सिंघेश्वर सदा के 35 वर्षीय पुत्र राज कुमार के रुप में की गई है। युवक के बारे में बताया जा रहा है की युवक मंगलवार को अपने बहन के घर आया हुआ था। वहीं अगले दिन वह शौच के लिए पोखर किनारे गया था और इसी क्रम में पाँव फिसलने की वजह से वह पोखर के गहरे पानी में जाकर डूब गया।

डूबने के बाद स्थानीय लोग के द्वारा युवक के शव को खोजा गया जब उसका शव नहीं मिला तो ग्रामीणो ने इसकी सूचना स्थानीय थाना की पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को दिया। जिसके बाद अधिकारियों ने SDRF की टीम को बुलाया। टीम ने चार घंटे से अधिक समय तक युवक की खोजबीन में जुटी रही लेकिन उसका शव खोजा नही जा सका। वही घटना को लेकर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि शाम में अंधेरा हो जाने के कारण तलाशी के काम रोक दिया गया है गुरुवार की सुबह फिर खोज बिन किया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial