उजियारपुर: बाइक सवार लुटेरों ने पलक झपकते ही 40 हजार रुपया साइकिल मे लटके झोले को काट कर किया गायब, मामला दर्ज

उजियारपुर: बाइक सवार लुटेरों ने एक मजदूर के साइकिल में लटके पैसे वाले झोले को ब्लेड से झोला काट कर रुपया लेकर फरार हो गया। घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगल चौक की है जहां पर एक मजदूर ऐक्सिस बैंक दलसिंहसराई ब्रांच से 50 हजार रुपये निकाल कर साइकिल से आ रहा था इसी बीच लुटेरों ने घटना को अंजाम देकर भाग निकला।

प्राप्त जानकारी अनुसार सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजिदपुर मयारी गांव निवासी धर्मेन्द्र राम दलसिंहसराई स्थित ऐक्सिस बैंक से 50 हजार रुपया निकाल कर आ रहे थे। इसी क्रम में लुटेरों को पैसों की भनक लग गई और लुटेरा व्यक्ति के पीछे लग गया। व्यक्ति ने आने के क्रम में उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगल चौक के पास एक दुकान में बिस्कुट लेने के लिए साइकिल को दुकान के सामने लगा दिया और बिस्कुट लेने के लिए काउन्टर पर चला गया।

Join Telegram channel

इसी बीच पहले से पीछा कर रहे बाइक सवार लुटेरों ने मौका पाते ही ब्लेड से साइकिल में लटका हुआ झोला को काट कर चालीस हजार रुपये निकाल कर ले गया। जब साइकिल सवार व्यक्ति बिस्कुट लेकर पीछे देखा तो उसका झोला कटा हुआ था यह देख कर वो हतोत्साहित होकर घर चला गया और उसके बाद घटना के बारे में जानकारी देते हुए उजियारपुर थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

महज 1 मिनट के अंदर लुटेरों ने घटना को अंजाम दे दिया। बाइक सवार होकर आए दो की संख्या में लुटेरों ने पहले अपने साथी को पैसा उड़ाने के लिए भेज दिया और जब झोला काट कर पैसा निकाल लिया वैसे ही उसने बाइक लेकर तेजी से आया और अपने साथी को लेकर भाग निकला। यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकार्ड हो गया है। अब देखना है की लुटेरों का चेहरा पहचान कर लुटेरों को पकड़ा जाता है या नहीं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial