उजियारपुर: बेखौफ अपराधियों ने शुभलक्ष्मी फाइनैन्स के कर्मी को दिनदहारे मारी गोली, गंभीर स्थिति में पटना रेफ़र

उजियारपुर प्रखंड के बेलारी हाई स्कूल चौके से गांवपुर जाने वाली रास्ते में छतवारी और बेलारी हाई स्कूल चौक के बीच गुरुवार की दोपहर के करीब 1 बजे पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने फाइनैन्स कर्मी से पैसा लूटने के क्रम में करीब तीन गोली मार कर गभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद अपराधी घटना को अंजाम देकर घटनास्थल से आसानी से फरार हो गया।

गोलियों की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच कर घायल फाइनैन्स कर्मी को घटनास्थल से उठाकर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा जहां से व्यक्ति की गभीर स्थिति को देखते हुए उसे PMCH रेफ़र कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की व्यक्ति को तीन गोलियां लगी है जिसमें एक गोली गर्दन में, एक सिने में एवं एक गोली जांघ में लगी है। जिसके कारण उसके शरीर से अधिक रक्त स्त्राव होने के कारण उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

Join Telegram channel

वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। घटना में घायल व्यक्ति की पहचान शुभलक्ष्मी फाइनैन्स कंपनी के कर्मचारी आदित्यनाथ झा के रूप में की गई है जो वैशाली जिला के महुआ का रहने वाला बताया गया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है की व्यक्ति समूह से पैसा लेकर जा रहा था इसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial