उजियारपुर: भगवानपुर देसुआ मध्य विद्यालय के प्रांगण में DM शशांक शुभंकर ने पब्लिक लाइब्रेरी एवं क्रिकेट पिच का किया शुभारंभ

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर देसुआ पंचायत अंतर्गत मध्य विद्यालय के प्रांगण में शनिवार को जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के द्वारा दलसिंहसराई अनुमंडल पदाधिकारी ज्ञानेन्द्र कुमार एवं उजियारपुर सीओ अजित कुमार की उपस्थिति में पब्लिक लाइब्रेरी एवं क्रिकेट पिच का शुभारंभ रिबन काट कर किया गया। मौके पर मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक, शिक्षक एवं अन्य कई लोग मौजूद थे।

जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के द्वारा बताया गया की इसका उपयोग क्षेत्र के सभी स्कूल के बच्चे लाइब्रेरी की सुविधा का लाभ उठा सकते है।वही लाइब्रेरी के कर्मियों द्वारा बताया गया कि सभी बच्चों को अपने कैरियर से संबंधित शिक्षा से जुड़े हुए जानकारी इस लाइब्रेरी के माध्यम से मिल सकता है। इस लाइब्रेरी में प्रसिद्ध लेखको की पुस्तके उपलब्ध है।

Join Telegram channel

क्रिकेट ग्राउंड में सभी बच्चों एवं स्टेट लेवल के क्रिकेट खिलाड़ियों के खेलने की व्यवस्था है। लाइब्रेरी में रखे हुए सामग्री, किताबें एवं खेलकूद से संबंधित वस्तुओं की देखरेख के लिए किसी कर्मी को प्रतिनियुक्त किया जाएगा एवं देसुआ पब्लिक लाइब्रेरी एवं क्रिकेट पिच के स्तर का जिले में अन्य जगहों पर लाइब्रेरी एवं क्रिकेट पिच की व्यवस्था की जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial