उजियारपुर: मतगणना स्थल पर उपद्रव विवाद में गिरफ्तारी के खिलाफ 27 अक्टूबर को हरपुर रेवाड़ी में होगी प्रतिरोध सभा- भाकपा-माले

उजियारपुर भाकपा-माले प्रखंड कमेटी के द्वारा मंगलवार को मालती पंचायत में सचिव महावीर पोद्दार की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मतगणना स्थल पर उपद्रव विवाद में गिरफ़्तारी के खिलाफ 27 अक्टूबर को हरपुर रेवाड़ी में प्रतिरोध सभा आयोजन करने का निर्णय लिया गया। बैठक में माले नेताओ ने बताया की मतगणना स्थल मोरदीवा में पुलिस और पब्लिक के बीच उपद्रव में मजिस्ट्रेट की गैरजिम्मेदाराना हरकत की निंदा करते है।

उजियारपुर

माले नेताओं ने बताया कि अनुमंडलाधिकारी दलसिंहसराय की पहल पर मतगणना में हुए विवाद एवं असंतोष को दुर करने के लिए उम्मीदवार सहित 05 लोगों को अन्दर बुलाया गया था। लेकिन, बाहर में उपस्थित समर्थकों को पहले उकसाने और फिर मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बेरहमी से लाठी चार्ज किये जाने की घटना का सीसीटीवी फुटेज को सार्वजनिक करने के बजाए जीते हुए मुखिया प्रत्याशी के कर्ता-धर्ता रणधीर कुमार पाण्डेय से मिलीभगत कर निर्दोष ग्रामीणों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Join Telegram channel

भाकपा-माले ने बताया की हम निर्दोष ग्रामीणों की रिहाई और मजिस्ट्रेट सहित दोषी पुलिसकर्मियों पर कारवाई की मांग को लेकर 27 अक्टूबर को हरपुर रेवाड़ी पुराने पंचायत भवन प्रांगण में प्रतिरोध सभा का आयोजन करेंगे। साथ ही बैठक में पंचायत चुनाव की समीक्षा के लिए सभी ब्रांचों की तत्त्काल बैठक कर पार्टी सदस्यों की भूमिका का मूल्यांकन करने का निर्णय लिया गया है।

बैठक में उपस्थित जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह, जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह, प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद पासवान, रामभरोस राय, मो० अलाउद्दीन, शंकर प्रसाद यादव, दीलीप राय, महेश प्रसाद सिंह, रामप्रीत सहनी, अमित कुमार राम, राजीव कुमार, विमल दास, रामनारायण सिंह थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial