उजियारपुर: मोटर ठीक करने गए 28 फिट नीचे गड्ढे में फसने के कारण दो युवक बेहोश, एक की मौत

उजियारपुर प्रखंड के चांदचौर पंचायत के शेखपुरा गांव में 2 युवक मोटर ठीक करने के लिए 28 फिट नीचे गड्ढे में गए थे। गड्ढे में जाने के कुछ देर बाद ही वो बेहोश हो गए। एक युवक की मौत उपचार करने के क्रम हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शेखपुरा गांव के राजेंद्र महतो का 42 वर्षीय पुत्र प्रमोद महतो के चचेरे भाई मोटर ठीक करने के लिए गड्ढे में उतरे थे जिसके कुछ देर बाद ही वो बेहोश हो गए। बेहोश होने का कारण गड्ढे में आॅक्सीजन की कमी बताई जा रही है। जब प्रमोद के चचेरे भाई बेहोश हो गए तो प्रमोद ने भी गड्ढे में उतर कर देखने गए अपने भाई को उसी क्रम में प्रमोद भी ऑक्सीजन की के कारण कुछ ही देर में बेहोश हो गए।

Join Telegram channel

इसे देख गांव वालो ने उजियारपुर थाना प्रभारी को फोन कर सूचना दी उसके बाद उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद दोनों भाइयों को बेहोशी अवस्था में गड्ढे के बाहर निकालने में सफल हो पाए।

बाहर निकालने के बाद दोनों युवकों को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया। जहां पर एक युवक इलाज के दौरान ही अपनी दम तोड़ दिया। वहीं दुसरे युवक का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial