उजियारपुर: राशन कार्ड बनवाने गई महीलाओं ने RTPS काउंटर पर किया हंगामा

उजियारपुर प्रखंड मुख्यालय पर बुधवार को राशन कार्ड बनवाने के लिए जारी की गई नई रोस्टर के बावजूद भी लोगों की भीड़ काफी थी। जिसके कारण लंबे कतारो में लगी महीलाओं का दिन भर लाईन में खड़े होने के बाद भी उनका आवेदन नहीं जमा नहीं लिया गया फिर क्या था आक्रोशित महीलाओं ने जमकर हंगामा करने लगी।

बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा जारी की गई नई रोस्टर के अनुसार गांवपुर एवं मालती पंचायत के लोगों से आवेदन जमा लिया जा रहा था। भीड़ इतनी थी कि सभी लोगों का आवेदन नहीं लिया जा सका और 3 बजे में ही RTPS काउंटर पर आवेदन लेना बंद कर दिया। जिसके कारण आक्रोशित महीलाओं ने जमकर हंगामा किया। महीलाओं की शिकायत थी कि वे गाड़ी या पैदल उतना दुर से चलकर यहां सुबह से ही लाईन में खड़े थे इसके बावजूद भी आवेदन जमा नहीं हो पाया। अब इसके लिए अगले महीने तक इंतजार करना पड़ेगा।

Join Telegram channel

वहीं इतनी ठंड में भी प्रशासन के द्वारा ठंड से बचने के लिए किसी भी प्रकार की व्यवस्था ना होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हंगामा को लेकर पहुंचे कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष उमेशचंद्र कुमार ने प्रशासन के इस व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए बताया गया कि महिलाओं को प्रखंड का चक्कर काटने के लिए मजबूर किया जाना शर्मनाक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial