उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय ने चैता में किया एक कार्यक्रम को संबोधित, जिसमें सिर्फ लोगों को सुनाया, लोगों की नहीं सुनी एक भी, समस्या लेकर गई महिला को धक्का देकर भगाया गया

उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय: उजियारपुर प्रखंड के चैता उत्तरी पंचायत में मंगलवार को आयोजित प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का वितरण कार्यक्रम में भाजपा नेता सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय ने भाग लिया। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा समेत बीजेपी के तमाम नेता ने कार्यक्रम में भाग लिया और सभी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। इस तरह कार्यक्रम करीब घंटों चला जिसमें पहले तो नेताजी के स्वागत में खूब गाना बजाना किया गया उसके बाद उनके द्वारा कार्यक्रम को संबोधित किया गया। उसके बाद प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत थैला का भी वितरण किया गया।

लेकिन इस आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेताओ ने सिर्फ अपने काम गिनवाए और अपने पार्टी का प्रचार प्रसार किया। भाजपा के किसी नेताओ ने क्षेत्र में हो रही समस्याओ को ना जानने का प्रयास किया ना ही किसी को बोलने का मौका दिया। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ अपना भाषण देने के बाद किसी की नहीं सुनते है ठीक उसी तरह उजियारपुर सांसद सह केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने भी भाषण दिया और लोगों से अपनी वाहवाही लूटी। इसी तरह कार्यक्रम में भाग लेने वाले तमाम नेताओ ने एक दूसरे भाजपा नेताओ की तारीफ़ों की पुल बांधते नजर आए।

Join Telegram channel

नित्यानंद राय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सबसे पहले तो कार्यक्रम में बैठे तमाम नेताओ के नाम गिनवाए, उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू की गई योजनाओ के बारे में बताया और कहां की जब एक गरीब परिवार का बेटा प्रधानमंत्री बनता है तो वो सिर्फ गरीबों के बारे में ही सोचता है। ठीक उसी तरह हमारे प्रधानमंत्री जी भले खुद भूखे रह जाए लेकिन गरीब लोगो को कभी भूखा नहीं सोने देंगे। उन्होंने बताया की देश के तमाम गरीब लोगों को आयुष्मान कार्ड जारी किया गया है जिसके तहत लोग साल में 5 लाख रुपए तक का इलाज करवा सकते है। इस तरह की तमाम योजनाओ के बारे में चर्चा किया।

इसी चर्चा के बीच युवा शक्ति संगठन की ब्लॉक लीडर सनीता कुमारी ने उजियारपुर में बदहाल सड़कों की स्थिति एवं आम लोगों को हो रही अन्य समस्याओ को लेकर एक ज्ञापन तैयार की थी और उस ज्ञापन को लेकर वह सांसद महोदय से मिलने के लिए जा रही थी। लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओ ने उनको जाने से रोक दिया और साथ ही उन्हे धक्का देकर निकाल दिया एवं उनके साथ एक मौजूद एक लड़के को धक्का देकर भुस्सा गोदाम में डाल दिया गया इस तरह का बयान सामने आया है। वही महिला अभिनेत्री ने बताया की हम लोगों को चुन कर सांसद में भजते है ताकि वो हमारी समस्याओ को सुने लेकिन चुनने के बाद वो किसी की नहीं सुनते है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial