उजियारपुर: सातनपुर स्थित लाइन होटल से हथियार के साथ 02 युवक को पुलिस ने किया गया गिरफ्तार

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 के सातनपुर चौक के पास एक लाइन होटल से रविवार की देर शाम उजियारपुर पुलिस ने गश्ती के दौरान दो बाइक सवार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है की अपराधी लाइन होटल पर आकर कोई घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था। इसी क्रम में पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर 02 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत माधोडीह गांव के विष्णुदेव गिरी के पुत्र विनित कुमार गिरी एवं मिश्रीलाल साह का पुत्र बबलू साह शामिल है। अपराधियों के पास से पुलिस ने 02 जिंदा कारतूस, 01 पिस्तौल, 02 मोबाइल एवं 01 बाइक बरामद किया। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार के द्वारा बताया गया है कि रविवार संध्या गश्ती के दौरान NH 28 के सातनपुर चौक स्थित एक लाइन होटल से पुलिस गाडी को देख बाइक पर सवार हो भाग रहे तीन युवकों को संदिग्ध पाते हुए घेराबंदी कर पकड़ा गया।

Join Telegram channel

जिसमें पीछे बैठा एक युवक भागने में सफल रहा। इनके पास से पिस्तौल एवं गोलियां बरामद हुई है। उनके द्वारा बताया गया है की ये लोग NH पर लूट पाट की घटनाओं को अंजाम देने के फिराक में थे। गिरफ्तार किए गए युवक विनित कुमार पर बंगरा थाना, मुसरीघरारी थाना, सरायरंजन थाना एवं नगर थाने सहित अन्य थानों में भी कई मामले दर्ज है। बरामद की गई बाइक को पहले भी पुलिस ने दो बार आपराधिक घटनाओं में जब्त कर चुकी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial