उजियारपुर: ASI उपेन्द्र प्रसाद विद्यार्थी का विडिओ वाइरल होने के बाद SDPO ने थाने में आकर ली मामले की जानकारी…

ASI उपेन्द्र प्रसाद विद्यार्थी का विडिओ वाइरल: उजियारपुर थाना में कार्यरत सहायक उप निरीक्षक का विडिओ पिछले दिनों से काफी वाइरल हो रहा है। जिसमें उजियारपुर ASI उपेन्द्र प्रसाद विद्यार्थी के द्वारा एक व्यक्ति से दर्ज की गई शिकायत में हुई अशुद्धि को सुधार करने के लिए 3 हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही है।

सोशल मीडिया पर विडिओ तेजी से वाइरल होने के बाद दलसिंहसराई sdpo दिनेश कुमार पांडेय ने उजियारपुर थाने में आकर मामले की जांच की है। फिलहाल मामले की जांच चल ही रही है जांच होने के बाद यदि उक्त सहायक उप निरीक्षक दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी। साथ ही विडिओ बनाने वाले व्यक्ति सैदपुर निवासी मो सितारे को बुलाकर पूछताछ भी की गई है।

Join Telegram channel

विडिओ बनाने वाले युवक के द्वारा बताया गया है की 12 अक्टूबर 2019 को उसने बाइक चोरी हो जाने की एक शिकायत दर्ज कारवाई थी। उसके द्वारा दी गई आवेदन में बाइक का चेचीस नंबर नंबर लिखने में मिस्टैक हो गया था। जिसको सुधार करवाने के लिए उसने सहायक उप निरीक्षक उपेन्द्र प्रसाद विद्यार्थी को कहा तो सुधार करने के एवज में उसके द्वारा 3 हजार रुपए का रिश्वत मांगा गया। जिसका विडिओ उस व्यक्ति ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial