उजियारपुर: MR Janta Collage में आइसा ने किया चौथा प्रखंड सम्मेलन, नई शिक्षा नीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: आइसा

उजियारपुर प्रखंड के MR Janta Collage महेशपट्टी में आइसा का चौथा उजियारपुर प्रखंड सम्मेलन तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल गंगा प्रसाद पासवान, ललित कुमार सहनी, भीम सहनी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। सम्मेलन का उदघाटन करते हुए संगठन के जिला अध्यक्ष लोकेश राज ने कहा नई शिक्षा नीति 2020 पूरे देश की न सिर्फ़ शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया है बल्कि इतना महंगा हो गया है कि आम छात्रों की पहुंच से दूर हो रही है।

शिक्षा का जहां व्यवसायीकरण किया जा रहा है वहीं सरकारी विद्यालयों एवं महाविद्यालयों को बन्द करने की साजिश रची जा रही है। पूरे बिहार में शिक्षा का स्तर कमजोर करने की योजना है सरकार की जिसे आइसा बर्दाश्त नहीं करेगी। पूरे प्रखंड क्षेत्र से चुने हुए 85 प्रतिनिधियो ने सम्मेलन में भाग लिया जिसमें 13 सदस्यीय नये कमिटी का गठन किया गया। जिसके सचिव मो फरमान, अध्यक्ष सुमन सौरभ, सह सचिव आलोक कुमार, उपाध्यक्ष राकेश कुमार, एवं कमिटी सदस्य ललित कुमार सहनी, आयुश कुमार, मनोज कुमार, विवेक कुमार, कुलदीप कुमार, अरविंद कुमार पासवान, शौकत अली, प्रवीण आनन्द चुने गए।

Join Telegram channel

सम्मेलन का समापन करते हुए भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार एवं राज्य की नीतीश कुमार की सरकार छात्रों एवं युवाओं के भविष्य को अपनी शिक्षा और रोजगार विरोधी नीतियों के माध्यम से अन्धकारमय में कर दिया है। सम्पूर्ण छात्र और युवा समुदाय बेरोजगारी और अशिक्षा के दल दल में फसते जा रहा है। छात्रों और युवाओं को भगत सिंह और भीमराव अम्बेडकर के रास्ते पर चलकर सन्घर्स तेज करना होगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial