उजियारपुर: NH-28 पर कार असंतुलित होकर गड्ढे में डूबने से कार में सवार दारोगा एवं चालक की हुई मौत

उजियारपुर प्रखंड के सातनपुर से होकर गुजरने वाली NH28 पर बुधवार की सुबह सड़क हादसे में कार में सवार दारोगा एवं उनके चालक की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की बुधवार की सुबह बहिरा चौर के पास NH28 पर एक कार असंतुलित होकर बगल के पानी से भरे गड्ढे में लुढ़क गई जिसके कारण कारण कार में सवार दो व्यक्ति की मौत हो गई। जब लोगों के द्वारा गड्ढे में डूबी कार नजर आई तो इसकी सूचना उजियारपुर थाना को दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच उजियारपुर पुलिस ने गोता खोर की मदद से दोनों मृतकों का शव बाहर निकालने में सफल हुई।

उजियारपुर

मृतक दारोगा की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी प्रखंड के केरमा गांव निवासी हरेन्द्र पासवान के पुत्र शिवेन्द्र पासवान के रूप में की गई है एवं कार चालक की पहचान जमालपुर के रहने वाले अमित कुमार, पिता धनेश्वर तांती के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की दारोगा मुंगेर जिले के जमालपुर थाने में जेएसआई के पद पर कार्यरत थे। मंगलवार की देर रात वो ड्यूटी से कुढ़नी प्रखंड के केरमा गांव स्थित अपने घर आने के लिए जा रहे थे इसी क्रम में कार असंतुलित होकर बहरा चौर में NH 28 के बगल में स्थित गड्ढे में जाकर डूब गई।

Join Telegram channel

घटना के संबंध में उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार के द्वारा बताया गया है कि कार पानी में पूरी तरह से डूबी हुई थी। बुधवार की सुबह कुछ लोगो ने पानी के ऊपरी सतह पर कार का पहिया देखा तो उन्हें घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर गोताखोर की मदद से मृतकों की लाश कार से निकाली। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है। साथ ही घटना की सूचना देने पर घटनास्थल पर मृतकों के परिवार वाले भी पहुंच गए थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial