उजियारपुर: NH-28 पर बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में ड्राइवर को चकमा देकर पिकअप लूट लिया…

उजियारपुर प्रखंड के सातनपुर पंचायत अंतर्गत बहिरा चौर के पास NH-28 पर शनिवार की सुबह को वाहन चोरों ने कुहासा का फायदा उठाते हुए एक पिकअप चालक को फिल्मी अंदाज में चकमा देते हुए पिकअप लूट कर भाग निकला। कोलकाता से फूल लदी एक पिकअप मुजफ्फरपुर जाने के क्रम में शनिवार की सुबह में अधिक कुहासा होने के कारण NH 28 पर पिकअप खड़ी किए हुआ था।

इसी क्रम में पिकअप गाड़ी के पीछे पहले से लगी एक इनोवा कार से दो व्यक्ति निकल कर पिकअप चालक को बोला की मेरी गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही है जरा धक्का लगा दीजिए। इसी क्रम में जैसे ही पिकअप चालक पिकअप से उतरा की दूसरी तरफ से एक व्यक्ति पिकअप में सवार हो गया और गाड़ी लेकर भाग गया। जब तक पिकअप चालक वापस पिकअप की तरफ दौरा पकड़ने के लिए तबतक पीछे खड़ी इनोव कार में सवार होकर एक अन्य बदमाश भी फरार हो गया।

Join Telegram channel

कुल मिलकर पिकअप चालक को चकमा देकर उसका फूल लदी पिकअप वाहन चोरों ने चोरी कर ले गया। घटना के बाद पिकअप चालक ने उजियारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कारवाई है। घटना को लेकर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार के द्वारा बताया गया है की वाहन चोरी करने वाले अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial