एक शिक्षिका के भरोसे संचालित होती है हाई स्कूल अंगारघाट, सैकड़ों छात्रों का भविष्य अंधकार में

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत हाई स्कूल अंगारघाट महज एक शिक्षिका के भरोसे की जा रही संचालित जिसके कारण सैकड़ों छात्रों का भविष्य अंधकारमय दिख रहा है। समस्या को देखते हुए भाकपा माले द्वारा अंगार घाट में कार्यकर्ताओं की एक बैठक समीम मंसूरी की अध्यक्षता एवं प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के पर्यवेक्षण में सम्पन्न की गई।

हाई स्कूल अंगारघाट

बैठक में निर्णय किया गया कि अंगारघाट मध्य एवं उच्च विद्यालय की चौपट शिक्षा व्यवस्था को दुरूस्त करने, प्रयोगशाला को सुव्यवस्थित सन्चालन करने, शिक्षकों की नियुक्ति करने, पुस्तकालय की व्यवस्था करने, समुचित मात्रा में बेन्च डेस्क की व्यवस्था करने, छात्रवृत्ति, पोशाक एवं साइकिल देने सहित अन्य मान्गो को लेकर 16 दिसम्बर 2021 को अंगारघाट चौक पर शिक्षा मन्त्री विजय कुमार चौधरी का पुतला दहन कर प्रतिरोध सभा किया जायेगा।

Join Telegram channel

बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के द्वारा बताया गया कि 11 शिक्षकों के बदले मात्र एक शिक्षक से उच्च विद्यालय अंगारघाट का संचालन किया जाता है जो की शिक्षा के मौलिक अधिकारो का न सिर्फ हनन है बल्कि छात्रोंके भविष्य पर हमला भी है। उन्होंने बताया कि नीतीश-मोदी की सरकार शिक्षा का हालत बद से बदतर बना दिया है। बर्षों से उच्च विद्यालय अंगारघाट में नामांकित 459 छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ शिक्षा विभाग कर रही है जिसे भाकपा माले बर्दाश्त नहीं करेगी।

बैठक में हरिकांत गिरि, समी आलम, महेन्द्र पासवान, मो आलम, रणजीत पासवान, अनिल कुमार, दामोदर पासवान, मो सलाम, मो सलामत, दिनेश राय, धर्मेन्द्र सहनी, सहित अन्य साथियों ने अपना अपना विचार व्यक्त किया। वही समीम मंसूरी ने कहा की घ्वस्त हो चुके शिक्षा व्यवस्था के खिलाफ शिक्षा मन्त्री का पुतला दहन किया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial