ताजपुर: ABVP के नगर मंत्री राहुल कुमार को अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद ABVP के अन्य छात्रों ने सड़क जाम कर किया हत्यारे की गिरफ़्तारी कि मांग

समस्तीपुर जिलें के ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आहार चौर में पीपल के पेड़ के नीचे विगत 26 अप्रैल को प्लसर सवार अपराधियों के द्वारा ABVP छात्र संघ के नगर मंत्री राहुल कुमार कों गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद ABVP के अन्य छात्रों के द्वारा ताजपुर मुख्य सड़क कों जाम कर अविलंब हत्यारे कि गिरफ़्तारी कि मांग कि गई एवं ताजपुर थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह को आवेदन सौंपी गई।

ताजपुर

मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह अखिल भारतीय विधार्थी परिषद ABVP के नगर मंत्री थे जिन्हे बीते दिन अपराधियों के द्वारा गोली मार कर हत्या कर दिया। मृतक कि पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर गांव निवासी राहुल कुमार के रूप में कि गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार युवक कों दो गोली लगी है जिसमें से एक गोली सिर में और एक पेट में लगने कि बात बताई गई है।

Join Telegram channel

ताजपुर

इस घटना से आक्रोशित अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के सभी कार्यकर्ताओं एवं विधार्थियो ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया एवं राहुल कुमार के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंची ताजपुर थाना छात्रों को अस्वासन दिया कि हत्यारे कि गिरफ़्तारी जल्द ही कर ली जाएगी तब जाकर सभी कार्यकर्तों ने जाम समाप्त किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial