तेघरा: ट्रक और स्कॉर्पियो की जोड़दार टक्कर में एक शिक्षक की मौत….

ट्रक और स्कॉर्पियो की जोड़दार टक्कर: बेगुसराई जिले के तेघरा थाना क्षेत्र अंतर्गत अधरपुर गाँव में गुरुवार को NH 28 पर रात के समय बछवारा की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो ने रोड पर खड़ी एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया जिसके बाद स्कॉर्पियो की अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्कॉर्पियो में बैठे शोकहारा निवासी 42 वर्षीय शिक्षक राजकिशोर की मौत मौके पर ही हो गई।

प्राप्त प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात को राजकिशोर अपने भाई को जयनगर पहुँचाने गए थे और उन्हे जयनगर पहुँचा कर वापस अपने घर को लौट रहे थे इसी क्रम में अधारपुर गाँव के पास सड़क किनारे खड़ा एक ट्रक मे जोड़दार टक्कर मार दिया। जिसके बाद स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई एवं स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह से ट्रक में घुस गया।

Join Telegram channel

घटना में तेघरा थाना क्षेत्र अंतर्गत शोकहारा -1 निवासी 42 वर्षीय राजकिशोर राम की मौत मौके पर ही हो गई एवं ड्राइवर बचने की कोसिस करने के बाद बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तेघरा पुलिस को सूचना दिया जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर मृतक का शव निकालने की कोशिस किया लेकिन नहीं निकाल पाया।

उसके बाद जेसीबी मंगा कर स्कॉर्पियो को बाहर निकाला गया तब जाकर मृतक का शव गाड़ी से बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराई भेज दिया एवं घायल ड्राइवर को इलाज के लिए भेज दिया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial