दलसिंहसराई: NH-28 पर जा रहे बाइक सवार के पीछे से ट्रक ने मारी ठोकर, मौके पर हुई मौत!

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत सरदार गंज चौक के पास रविवार की शाम को एक बाइक सवार युवक को पीछे से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकट्ठा हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक अपने बाइक से किसी कारणवस बाजार जा रहा था इसी क्रम में सरदारगंज चौक के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को जोड़दार टक्कर मार दिया जिसके कारण बुरी तरह घायल होकर युवक सड़क पर ही बेहोस हो गया। उसके शरीर से खून निकलने के कारण रोड पर नीसान बन गए। कुछ ही देर के बाद व्यक्ति की मौत हो गई।

Join Telegram channel

मृत युवक की पहचान दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत आसिनचक वार्ड संख्या 11 निवासी विनोद पासवान के 25 वर्षीय पुत्र कमलेश पासवान के रूप मे की गई है। युवक की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने NH-28 को घंटों जाम करके रखा एवं अपनी मांगों को लेकर खूब विरोध प्रदर्शन किया।

लोगों ने बताया की युवक की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी और आज उसकी मौत हो गई है। उसके परिवार को कौन देखेगा साथ ही उनके परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर अड़ गए। पुलिस के अथक प्रयास करने के बाद लोगों को शांत करवाया गया एवं जाम को खत्म किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial