नरेन्द्र मोदी बने देश के पहले प्रधानमंत्री जिन्हें लाइक से ज्यादा डिसलाईक मिला, 4 लाख लोगों ने किया डिसलाइक…..

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा 30 अगस्त को 68वी बार की गई मन की बात को लेकर सोशल मीडिया और युट्युब पर जम कर डिसलाईक किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने की बात कार्यक्रम में आत्मनिर्भरता और स्वदेशी अपनाने के उपर चर्चा किए लेकिन देश में कोरोना महामारी के कारण लाखों लोग बेरोजगार होकर घर बैठे हैं।

इन परिस्थितियों में लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि कम से कम इन सब चीजों के बारे में प्रधानमंत्री चर्चा करेंगे लेकिन प्रधानमंत्री ने सिर्फ आत्मनिर्भर, खिलौना, स्वदेशी मोबाइल एप्स के बारे में चर्चा किए। जिसके कारण लोगों में बहुत ही आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

Join Telegram channel

युट्युब पर भारतीय जनता पार्टी के नाम से बने हुए युट्युब चैनल पर मन की बात कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जिसपर दर्शकों ने जमकर अपना गुस्सा दिखाया। जितने लोगों ने विडियो को लाइक किया उससे की गुना ज्यादा लोगों ने विडियो को डिसलाइक किया है। नीचे दिए गए स्क्रिनशाॅट में आप खुद देख सकते हैं।

53 हजार लोगों ने विडियो को लाइक किया तो 4 लाख लोगों ने डिसलाइक किया।

वही कमेंट सेक्शन में लोगों ने तरह तरह की बात लिख कर नरेंद्र मोदी को कोश रहा है। कुछ मोदी भक्तो ने ये लिखा कि मैंने 2019 में मोदी को वोट देकर बहुत पछता रहा हूं। किसी ने लिखा कि बेरोजगारी अपने चरम सीमा पर है उसपे किसी को कुछ बोलने का फुरसत नहीं है। धीरे धीरे मोदी को सपोर्ट करने वाले लोग भी अब उनके खिलाफ होते जा रहे हैं।

नरेंद्र मोदी के आफिसियल युट्युब चैनल पर भी लोगों ने खूब डिसलाइक किया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial