पप्पू यादव का तीखे सवाल प्रधानमंत्री से “गाय माता है तो सांढ़ क्या है? प्रधानमंत्री जी!” ट्वीट कर हो रहे ट्रोल

PMO इंडिया के द्वारा किया गया एक ट्वीट को लेकर पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री से ट्वीट करते हुए एक तीखा सवाल किया गया है जिसको लेकर पप्पू यादव को लोग तरह तरह की बाते कह रहे है। लोग कमेन्ट करके बोल रहे है कि शर्म करिए पप्पू जी। क्या आपको हिन्दू धर्म में गाय माता की क्या महत्ता है नहीं पता?? इतनी तुच्छ भाषा का इस्तेमाल करते हुए शर्म नहीं आई?? गीता में गाय माता को क्या कहा गया है ये पढ़िए।

पप्पू यादव

इसके अलावे कुछ लोग कह रहे है तो उन्हे इस ट्वीट के लिए उनके स्तर को नीचा तक बता दिया और कहा “अब जब आप स्तर इतना नीचे किया है तो सुनिए, गाय सांड भैंस को छोड़िए, इंसान की बात करते हैं। आप एक बेहद बेहूदा और गैर जिम्मेदार इंसान है। आपका अतीत कैसा है ये सब जानते हैं। ये छोटे मोटे मानवता के नाटक सिर्फ अपने गंदे दामन को साफ करने के चाल है आपके। आप देश के लिए भी बोझ ही हैं!

Join Telegram channel

दरअसल 23 दिसंबर को प्रधानमंत्री के अफिशल ट्विटर हैन्डल से एक ट्वीट किया गया जिसमें ये बताया गया है की हमारे यहां गाय की बात करना, गोबरधन की बात करना कुछ लोगों ने गुनाह बना दिया है। गाय कुछ लोगों के लिए गुनाह हो सकती है, हमारे लिए गाय माता है, पूजनीय है। गाय-भैंस का मजाक उड़ाने वाले लोग ये भूल जाते है की देश के 8 करोड़ परिवारों की आजीविका ऐसे ही पशुधन से चलती है।

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद जाप के नेता पप्पू यादव ने भी एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री से पूछा है कि गाय माता है तो सांढ़ क्या है? प्रधानमंत्री जी? अगर माता है तो माता को खरीदते-बेचते क्यों है? क्या हम लोग अपनी माता को खरीदते-बेचते है? अगर गाय माता है तो भैंस मौसी और भैंसा मौसा है क्या? प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने लिखा है कि गाय एक जीव है सम्मान दीजिए। उसे वोट का मशीन मत बनाइये PM साहब।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial