नाव हादसा: करेह नदी में 15 से 20 लोगों को ले जा रही नाव पलटी, कई लोग लापता

नाव हादसा: समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के फुहिया घाट के पास शनिवार 22 अगस्त को लगभग दो दर्जन लोगों को फुहिया घाट से बिथान ले जा रही नाव बीच धार में पलट गई जिसके कारण नाव समेत कई लोग डूब गए है। कुछ लोगों को निकाल लिया गया है और कुछ लोग अभी भी लापता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिथान थाना क्षेत्र से होकर बहने वाली करेह नदी के किनारे बनी हुई फुहीया घाट से लोग निजी नाव पर सवार होकर फुहीया घाट से बिथान की तरफ जा रहे थे। इसी बीच जब नाव बीच धार में पहुंची तो अचानक संतुलन बिगड़ गया और नाव पलट गई। जिसके बाद नाव में सवार लगभग दो दर्जन लोग नाव के साथ डूब गए। जिसके बाद देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई।

Join Telegram channel

नाव पलटने के बाद स्थानीय लोगों ने कुछ लोगों को बाहर निकाल लिया है लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है की अभी भी 03 लोग लापता है। कुछ लोगों का कहना है की दो दर्जन लोग सवार होकर नदी पार कर रहे थे तो वही कुछ लोग कह रहे है की एक दर्जन लोग सवार थे।

इस घटना की सूचना प्रशासन को मिलने के बाद रोसड़ा डीएसपी के साथ स्थानीय प्रसासनिक अधिकारी घटना स्थल पर पहुच कर लोगों से पूछताछ किया और मिली जानकारी के आधार पर लापता लोगों को खोजने की कोशिस कर रही है। वही लोगों को मेडिकल टीम के देरी से आने से लोग काफी गुस्से में थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial