पेट्रोल पंप वालों ने पेट्रोल की जगह पानी डाला तेल टंकी में, सबकी गाड़ी हुआ खराब, जमकर किया हंगामा

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत गरुआरा रोड के पास में स्थित मारवा फ्यूल इंडियन ऑइल पेट्रोल पम्प पर सोमवार की सुबह तेल डलवाने आए लोगों के गाड़ियों में तेल के जगह पानी डाल दिया गया। पानी डाला तेल टंकी में जिसके बाद लोगों का गाड़ी खराब हुआ तो पेट्रोल पम्प पर आकर जम कर बवाल किया।

समस्तीपुर शहर से सटे गरुआरा रोड स्थित दादपुर पेट्रॉल पंप की लापरवाही के कारण सैकड़ों ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सैकड़ो वाहन में पेट्रॉल के जगह पानी भर दिया गया तेल टंकी में जिससे ग्राहको ने पेट्रोल पम्प पर आकर खूब हंगामा किया।

Join Telegram channel

जब इसकी खबर पेट्रोल पम्प के मालिक को लगा तो फिर पेट्रोल पम्प से सभी कर्मचारियों सहित सभी लोग वहाँ से पेट्रोल पम्प छोड़ कर भाग गए। लोगों का कहना है की वो सुबह में 7 बजे के आसपास गाड़ी में तेल डलवाया उसके बाद आधा किलोमीटर की दूरी तय कर के भोला टॉकीज चौक तक आते आते उसकी गाड़ी खराब हो गई।

हंगामे के बाद पेट्रोल पम्प के मालिक ने मिस्त्री बुलवाकर पेट्रोल पम्प पर कई गाड़ियों को ठीक करवाया एवं टंकी से पानी को बाहर करवाया। इस घटना को लेकर लोगों ने बताया है की पेट्रोल पम्प वालों की लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial