फिल्म “लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन” का ट्रेलर हुआ रिलीज, बिग बी ने कहा- भारत की पहली यथार्थवादी मार्शल आर्ट फिल्म, ट्रैलर देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

फिल्म “लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन” का ट्रेलर रिलीज होने पर बिग बी अमिताभ बच्चन ने राम गोपाल वर्मा की तारीफ करते हुए कहा की”भारत की पहली यथार्थवादी मार्शल आर्ट फिल्म” है। निर्देशक राम गोपाल वर्मा आजकल अपने महत्वाकांक्षी “लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन” फिल्म को लेकर खूब चर्चा में है। “लड़की” मूवी 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात कही जा रही है। यह मूवी राम गोपाल वर्मा के करियर का सबसे महंगी फिल्म है।

भारत और चीन के बीच गलवान घाटी को लेकर हुए विवाद के बाद चीन में यह पहली भारतीय फिल्म रिलीज किया जाएगा। राम गोपाल वर्मा ने “लड़की” फिल्म का ट्रेलर 8 नवंबर को शाम पांच बजे रिलीज़ कर दिया है और देखते ही देखते ट्रैलर पर लाखों में व्यूज आ गया।

Join Telegram channel

इसी बीच बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए राम गोपाल वर्मा जी को तारीफ़ किए है कि मेरी सारी शुभकामनाएं सरकार… राम गोपाल वर्मा की पेशकश- लड़की का ट्रेलर, एक इंडो चाइनीज प्रोडक्शन एवं भारत की पहली यथार्थवादी मार्शल आर्ट फिल्म.. 10 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहते है कि जैसे सरकार द गॉडफादर को मेरी श्रद्धांजलि थी। पूजा भालेकर अभिनीत ‘लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन’ इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी मार्शल आर्ट फिल्म ‘एंटर द ड्रैगन’ को मेरी श्रद्धांजलि है। जिसमें प्रतिष्ठित ब्रूस ली ने अभिनय की है। इस फिल्म को गोवा, मुंंबई और चीन में फिल्माया गया है। फिल्म के बारे में बताया जा रहा है की इस फिल्म भारत और चीन के रिश्ते को मजबूत करने पर आधारित है।

यहां देखे “लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन ” का ट्रैलर

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial