बिशनपुर से बिजली ऑफिस हटाने को लेकर हंगामा, जताया विरोध

बिशनपुर चौक पर 20 वर्षों से स्थित बिजली कार्यालय को एक अधिकारी 15 किलोमीटर दूर चैता अपने आवास स्थल पर ले जाना चाहते है। जब बिजली ऑफिस को चैता ले जाने की जानकारी लोगों को मिली तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का कहना है की प्रखंड से सटे कार्यालय को यदि यहां से हटाते है तो हमलोग आंदोलन करेंगे।

20 वर्षों से अधिक समय से बिशनपुर चौक पर स्थित बिजली ऑफिस समस्तीपुर प्रखंड के जितवारपुर निजामत, जितवारपुर चौथ, बिशनपुर, हकीमाबाद, मोरदिवा, केव्स, छताऊना तथा उजियारपुर प्रखंड के मालती, देसूआ, मूरियारों ढरिया, विरनामा एवं और भी कई पंचयतों के उपभोक्ता बिशनपुर कार्यालय से जुड़े हुए है।

Join Telegram channel

अधिकारी द्वारा बिजली ऑफिस को चैता उजियारपुर सुदूर गाव में ले जाने से वर्तमान समय में स्थित कार्यालय 15 किलोमीटर दूर हो जाएगा। जिसके कारण समस्तीपुर प्रखंड के लोगों को बिजली ऑफिस पहुँचने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जिसके कारण लोगों ने इस निर्णय पर हंगामा किया।

इसलिए लोजपा नेता नीरज भारद्वाज के नेतृत्व में स्थानीय उपभोक्ताओ ने कार्यालय में आवेदन देकर ऑफिस को यही रहने देने की मांग की है अथवा पास में ही किसी सरकारी भवन में ले जाने के लिए मांग की है।

और पढ़े।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial