बिहार: एसपी पर भड़के BJP सांसद, शराब बेचवाने और दंगा करवाने तक का आरोप लगा दिया

बिहार: राज्य के अररिया के BJP सांसद प्रदीप सिंह, एसपी पर जम कर बरसे। उनके द्वारा अररिया के एसपी पर आरोप भी लगाया गया की आपके देख रेख में शराब की बिक्री होती है और आपका इन्टेन्शन दंगा करवाने की है। आज अररिया के भाजपा सांसद प्रदीप सिंह काफी नाराज होकर अपनी ही सरकार के अधिकारी के विरुद्ध आंदोलन करने की भी वार्निंग दे दिया।

भाजपा सांसद प्रदीप सिंह

भाजपा सांसद प्रदीप सिंह ने सुशासन का उदाहरण देते हुए कहा कि अररिया में सुशासन की खूब धज्जियां उड़ाई जा रही है। भाजपा सांसद प्रदीप सिंह ने एसपी धुरत शायली की काम करने की शैली से काफी नाराज थे। वो एसपी से इतना नाराज किसलिए है इस कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। पर सांसद जी ने एसपी पर खूब बरसे बोले की एसपी अररिया में दंगा करवाना चाहती है।

Join Telegram channel

बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने कहा की जिले में अपराध चरम पर है, इसके बावजूद भी एसपी किसी भी घटनास्थल पर नहीं जाती है। जिले में धरल्ले से हो रही है शराब की बिक्री पर इसको देखने वाला कोई नहीं है। थाना में बिना रिश्वत लिए कोई काम नहीं किया जाता है।

नीतीश सरकार के सुशाशन व्यवस्था की जमकर धज्जीयां उड़ाई जा रही है। सांसद के द्वारा चेतावनी दिया गया है की यदि एसपी का तबदला नहीं किया गया एक सप्ताह के भीतर तो भाजपा आंदोलन करेगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial