बिहार: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, बोले नीतीश कुमार की सबसे बड़ी भूल का है यह नतीजा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान: पटना में शुक्रवार को बिहार विधानसभा सत्र में तेजस्वी यादव एवं नीतीश कुमार के बीच हुए हंगामे को लेकर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस हँगामें को लेकर कहा है की तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के प्रति ऐसी घटिया टिप्पणी किया है जिसे मैं दोहरा भी नहीं सकता हूँ।

गिरीराज सिंह के द्वारा एक बड़ी बयान देते हुए कहा गया है की नीतीश कुमार की सबसे बड़ी भूल है की उन्होंने लालू यादव को विधान मंडल दल का नेता बनाने का काम किया एवं तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री बनाने का काम किया था। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार के इसी भूल का नतीजा है जो तेजस्वी यादव ने उनके प्रति ऐसी घटिया टिप्पणी की है।

Join Telegram channel

साथ ही लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा की लालू प्रसाद के द्वारा बीजेपी विधायक को फोन कर उसे विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में अनुपस्थित होने के लिए बोला गया था। इस फोन पर हुई लालू प्रसाद और बीजेपी विधायक के फोन काल्स का औडियो वाइरल को लेकर उन्होंने कहा है की लालू प्रसाद यादव जब चारा घोटाला में जेल गए थे तो उस टाइम भी जेल में रहकर सरकार चलाते थे। अभी भी वो जेल में रहकर ही अपनी सरकार बनाना चाह रहे है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial