बिहार में पोर्न वीडियो देख कर 12 साल केे 06 बच्चों ने 08 साल की 02 बच्चियों के साथ किया गैंगरेप

बिहार में शेखपुरा जिले से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है। शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमावर को 06 नबालिग लड़कों ने 02 नबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप किया हैं। गैंगरेप करने के बाद लड़कों ने 03 रुपए देते कहा इसके बारे में किसी को मत बताना। ये सभी बच्चों एक साथ बैठकर फोन में पोर्न वीडियो देख रहा था। इस घटना की सुचना मिलने पर बरबीघा थाना पुलिस ने 02 को पकड़ लिया है और 04 भाग निकला हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार इस घटना के संबंध में पीड़िता के दादी ने बरबीघा थाना में एफआईआर दर्ज करवाया हैं। थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक ने बताया है कि सोमवार को करीब 05 से 06 बजे सभी दोस्तों ने एक जगह बैठकर पोर्न वीडियो देखा और उसी तरह करने का निर्णय लिया। वहां से कुछ दूर गांव में 02 लड़कियां खेत में साग तोड़ रही थी। वहां से दोनों लड़कियों को उठा लिया और बारी- बारी कर दोनों के साथ गैंगरेप किया।

Join Telegram channel

पुलिस निरीक्षक ने बताया है कि पीड़िता दादी ने सोमवार को देर शाम एफआईआर दर्ज कराई हैं। उन्होंने बताया है कि दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए शेखपुरा भेजा गया हैं। पकड़े गए आरोपी दोनों लड़के को कोर्ट में पेश किया जा रहा हैं। इस मामले में पुलिस के मुताबिक सभी लड़का 10 से 12 वर्ष के हैं। वहीं दोनों लड़कियां 08 वर्ष की हैं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial