बिहार: लॉकडाउन में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, 03 नाबालिग सहित 06 को किया गिरफ्तार….

बिहार न्यूज: बिहार की राजधानी पटना में कोरोनकाल में की गई लॉकडाउन में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का धंधा खूब फल फूल रहा था। इसी बीच पुलिस ने गुरुवार को 03 नाबालिग लड़कियों के साथ कुल 06 सेक्स करने वाली लड़कियों को मुक्त कराया गया। साथ ही इस धंधे का मास्टरमाइन्ड को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दिया था की पटना के पॉश इलाके के बोरिंग रोड और किदवईपूरी में अनलाइन बुकिंग के माध्यम से लड़कियों का सप्लाइ किया जा रहा है। सोशल मीडिया के द्वारा लड़कियों का फोटो भेज कर ग्राहकों को पसंद करने के लिए कहा जाता है और फिर लड़की का रेट फिक्स किया जाता है। साथ ही दिल्ली से विदेशी लड़कियों का सप्लाइ भी किया जाता है।

Join Telegram channel

वही मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने किदवईपूरी में छापेमारी करके हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलसा किया है। इस धंधे को चलाने के लिए वेबसाईट बनाकर भी लोगो को अनलाइन लड़की पसंद करने के लिए कहा जाता था। पसंद करने के बाद इसमें शामिल दलाल लड़की को ग्राहक तक पहुचाने मे मदद करत था।

किदवईपुरी में पकड़े गए लोगों की आड़ में पुलिस ने बोरिंग रोड के पॉश इलाके से लाई गई तीन नाबालिग लड़कियों को दलदल से छुड़ाया है। साथ ही इसका संचालन करने वाली महिला को भी गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ जारी है। जिसमें से एक नाबालिग लड़की कोलकाता की पहचान की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial