बॉलीबुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिर से हुई ट्रॉल, जाने क्या है कारण

बॉलीबुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एवं बॉलीबुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने प्रचलित एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की डॉटर पलक तिवारी ने हाल ही में पंजाबी गायक हार्डी संधू के म्यूजिक एल्बम बिजली-बिजली ( bijlee bijlee) सॉन्ग में अपना डेब्यू दी थी। इस सॉन्ग पर शिल्पा शेट्टी ने जमकर खूबसूरत डांस स्टेप की हैं। बिजली- बिजली सॉन्ग रिलीज़ होते ही पॉपुलर हो गई थीं।

एक्टर्स शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर की है बिजली- बिजली सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रही है। वीडियो में उन्होंने ने पिंक कॉलर का हॉल्टर नेक थाई हाई स्टील ड्रेस में हॉट लग रही है। शिल्पा शेट्टी ने बिजली- बिजली सॉन्ग में डांस स्टेप करते हुऐ बहुत ही बेहतरीन स्टेप और एक्सप्रेशंस से अपने फैंस को मन मोह ली हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विडियो अपलोड करते ही अच्छे लाइक और कमेंट मिले है। लेकिन उन्होंने एक गलती कर दी जिससे उनके फैंस लोग ने उस गलत लेकर ट्रॉल कर रहे हैं।

Join Telegram channel

आपको बता दूं कि शिल्पा शेट्टी ने बिलजी-बिजली सॉन्ग पर शॉर्ट वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखी हुई है “चल दी कुड़ी” जो की गलत है। सॉन्ग के लाइन है “चांद दी कुड़ी” ये सही लाइन है। शिल्पा शेट्टी के इस गलत लाइन को उनके फैंस ने कमेंट बॉक्स में लाइन को सुधारते हुई बोले है मैम चांद दी कुड़ी, चल दी कुड़ी नहीं और फैंस उनके कातिल अदाओं को तारीफ भी किए है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial