बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को किया गया पद्म श्री सम्मान से सम्मानित, लिखी “चलो तो चांद तक, नहीं तो शाम तक”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री बन गई है। वो अपनी निडरता से अपने कामों के माध्यम से कंगना रनौत ने कम टाइम में ही सक्सेस हो गई है। आपको बता दें कि कंगना रनौत एक सक्सेस होने के साथ साथ अपनी जर्नी की स्टार्ट कर रही हैं। बहुत जल्द कंगना की फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में डेब्यू करेंगी। कंगना ने प्रोड्यूसर में डेब्यू करने की अनाउंसमेंट बहुत पहले ही की थी।

उन्होंने इंस्टाग्राम आईडी पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर अपलोड करके जानकारी दी हैं और शूटिंग भी स्टार्ट कर दी है। उनका फ़िल्म का नाम है ” टीकू वेड्स शेरू” ( tiku weds sheru) है। इस मूवी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर अहम भूमिका निभाने वाले है। आज कंगना ने बताया हैं और अपनी फर्स्ट फिल्म का तीन न्यू लुक अपलोड की है।

Join Telegram channel

कंगना रनौत ने तीन पोस्टर रिवील की है एक पोस्टर में नवाज और अवनीत एक साथ दिख रहे है और दो पोस्टरों में से एक पोस्टर नवाज का है और एक पोस्टर अवनीत का हैं। कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखी है, ” हम जब मिलते हैं, तो दिल से दिल मिलते हैं, वरना ख्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं। meet Shiraz khan Afghani urf sheru.

कंगना रनौत ने दूसरा पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखी है कि,” चलो तो चांद तक, नहीं तो शाम तक। Meet tasleem khan urf tiku. कंगना रनौत ने तीसरा पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखी है कि,” receiving Padma shri honour some day as beginning my journey as a production is extremely special to me.

Sharing with you all the first look of my first production venture under Manikarnika film Pvt. Ltd..tiku weds sheru..
Here’s a piece of my heart.
Hope you all like.
Filming begins.
See you soon in theatres first.

आपको बता दूं कि ” टीकू वेड्स शेरू” फिल्म का डायरेक्शन साई कबीर कर रहे हैं। इस मूवी के पहले भी साई कबीर और कंगना रनौत ने 2014 में रिवॉल्वर रानी मूवी में एक साथ काम करते नजर आई थीं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial