ब्रेकिंग न्यूज: NH-28 पर पिकअप गाड़ी लुढ़कने के कारण एक लड़की की मौके पर मौत

उजियारपुर प्रखंड अंतर्गत सातनपुर पेट्रोल पंप के पास में 05 अगस्त बुधवार की शाम को एक लड़की पिकअप गाड़ी के नीचे आ जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की NH-28 के बगल में बकरी चरा रही थी। जहां पर लड़की बकरी चरा रही थी उसके पीछे एक पीकअप गाड़ी न्यूट्रल गियर में खड़ी थी एवं उसका ड्राइवर बगल के दुकान में जाकर बैठा हुआ था।

Join Telegram channel

इसी बीच बुधवार की शाम तेज हवा के साथ बारीश होना शुरू हुआ जिसके कारण न्यूट्रल गियर में खड़ी पिकअप गाड़ी लुढ़क गई और इसके नीचे बकरी चरा रही लड़की आ गई। जिसके कारण उस लड़की की मौत मौके पर ही हो गई है।

घटना की जानकारी वहां के स्थानीय राजीव सर के द्वारा दी गई है।

इस घटना के संदर्भ में पुलिस के द्वारा सांझा किया गया जानकारी के अनुसार एक महिला सातनपुर पेट्रोल पंप के सामने सड़क पार कर रही थी इसी अज्ञात वाहन ने महिला को ठोकर मारकर वहां से फरार हो गया। जिसके कारण 45 वर्षिय महिला की मौत हो गई।

महीला का पहचान सातनपुर गांव के तोखन दास की पत्नी मोखनिया देवी के रूप में किया गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच – 28 को जाम कर दिया। जिसके बाद एएसआई विनय कुमार एवं अखिल कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया और सड़क जाम को हटवाया और मृत महिला की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial