समस्तीपुर: ATM लगवाने के नाम पर 2.5 लाख रुपए ठगी, चेक भी हो गया बाउंस

ATM लगवाने के नाम पर 2.5 लाख रुपए ठगी: समस्तीपुर जिलें के वारिसनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरनाही निवासी राकेश कुमार से उजियारपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने ATM लगवाने के नाम पर 2.5 लाख रुपये ठग लिया एवं 1 साल बीत जाने के बाद भी जब ATM नहीं लगा तो व्यक्ति ने अपना पैसा रिटर्न करने के लिए बोला फिर आरोपित युवक ने बंधन बैंक का बाउन्स चेक थमा दिया।

युवक के द्वारा वारिसनगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है जिसमें उन्होंने बताया है की उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागिर निवासी राज कुमार नामक व्यक्ति ने जून 2019 में अच्छा लाभ मिलने का लालच देकर ढाई लाख रुपये ले लिए की 3 दिन के भीतर आपका AVS का ATM लगाने की काम को शुरू कर दिया जाएगा। लेकिन 1 वर्ष बित जाने के बाद भी जब कोई सुनवाई नहीं किया तो व्यक्ति ने पैसा रिटर्न करने का दवाब बनाया।

Join Telegram channel

फिर राज कुमार ने उस व्यक्ति को पैसा वापस के नाम पर ढाई लाख रुपये का बंधन बैंक का बाउन्स चेक दे दिया। उसके बाद उक्त युवक ना तो फोन उठता है और ना ही घर में मिलता है। इस घटना को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने वारिसनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। वही पुलिस के तरफ से बताया गया है की इस संबंध में कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial