भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव का “पानी-पानी” गाना का टीचर रिलीज़, यहां देखें वीडियो

पानी-पानी: भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग सुपरस्टार खेसली लाल यादव ने अपने फैंस के लिए एक नए धमाकेदार वीडियो गाना लेकर आने वाले हैं। खेसारी लाल फिल्म से लेकर अपने गाने से पूरे वर्ल्ड में छाए हुए रहते है। आपको बता दूं कि खेसारी लाल का नया गाना ‘पानी-पानी’ है। इस गाने को और महशूर बनाने के लिए रैपर बादशाह है। मजेदार की बात ये भी है कि इस गाना में अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं। खेसारी लाल व अक्षरा सिंह की जोड़ी काफ़ी पसंद किया जाता हैं बहुत लंबे समय के बाद दोनों फिर से साथ दिख रहे हैं।

Instagram

भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पानी-पानी’ गाना का पोस्टर अपलोड कर के कैप्शन में लिखे हैं, रैपर बादशाह के सुपरहिट गाने पानी-पानी गाना का भोजपुरी वर्जन ला रहा हूं। पोस्टर के बैक साइड में रैपर बादशाह नजर आ रहे हैं और साइड में खेसारी लाल एवं अक्षरा सिंह हैं।

Join Telegram channel

आपको बता दूं कि आज सुबह 11 बजे हंगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पानी-पानी सॉन्ग का टीचर अपलोड किया गया है। इस गाना में खेसारी लाल, रिणी चंदा आवाज़ और अक्षरा सिंह एवं रैपर बादशाह के स्वैग में किया गया है। इस वीडियो गाना में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह रोमांस करते नजर आ रही हैं। बीते बहुत समय के बाद दोनों एक साथ नजर आ रही हैं। यूट्यूब पर टीचर अपलोड होते ही कुछ मिनटों में लाख व्यूज आ गया। इस सॉन्ग का फुल सॉन्ग नौ दिसम्बर को रिलीज किया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial