समस्तीपुर: अपराध की साजिस कर रहे 05 अपराधियों को हथियार समेत पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूट की 04 बाइक, 01 पिकअप, 01 बोलेरो बरामद

समस्तीपुर जिलें के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली की समस्तीपुर एवं बेगुसराई जिलें के करीब आधा दर्जन अपराधी विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शनीचरा भुईया स्थान के पास में एकत्रित होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिस कर रहे है। सूचना मिलने पर वरीय पदाधिकारियों के द्वारा समस्तीपुर एवं बेगुसराई पुलीस के सहयोग से एक टीम गठित कर छापेमारी की गई जिसमें हथियार समेत कुल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

घटना के सम्बद्ध में दलसिंहसराई डीएसपी दिनेश कुमार पांडे एवं तेघरा डीएसपी ओम प्रकाश ने विद्यापति थाना परिसर में प्रेस कॉनफेरेंस के माध्यम से संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया है की गुरुवार को पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में समस्तीपुर एवं बेगुसराई के करीब आधा दर्जन अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया है। साथ ही साथ अपरधियों के पास से दो पिस्तौल एवं 03 जींदा गोली बरामद किया गया है।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गांव निवासी गोलू कुमार (बिंद), चिरंजीवीपुर निवासी अमरनाथ महतो, रसीदपुर निवासी सन्नी कुमार, विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बाजिदपुर निवासी राहुल कुमार एवं दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पीपरपांती गांव निवासी सुरेन्द्र पासवान के रूप में की गई है। वहीं छापेमारी के दौरान फरार हुए कुछ बदमाशों की तलाश जारी है।

साथ ही समस्तीपुर एवं बेगुसराई के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चार मोटरसाइकिल बरामद की गई है जिसमें दलसिंहसराई थाना क्षेत्र से एक उजाला रंग का अपाचे बाइक, बछवारा थाना से एक प्लसर बाइक, विद्यापतिनगर थाना से एक लाल रंग का अपाचे बाइक, एवं बछवारा थाना क्षेत्र से सफेद रंग का एक अपाचे बाइक शामिल है। साथी ही साथ तेघरा थाना क्षेत्र से एक बोलेरो पिकअप एवं मोहिउद्दीननगर थाना में 16 जून को तिलक का समान सहित लूट हुआ पिकअप कुछ समान समेत बरामद की गई है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दलसिंहसराई एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघरा के निर्देशन में गठित की गई टीम में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अभय कुमार रंजन, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सत्यकाम, पुलिस निरीक्षक ब्रजेश कुमार दलसिंहसराई थानाध्याक्ष, पुलिस निरीक्षक उमाशंकर राय, पुलिस निरीक्षक हिमांशु कुमार सिंह तेघरा थानाध्यक्ष, पुलिस अवर निरीक्षक प्रसुन्नजय कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक नन्द किशोर यादव दलसिंहसराई थाना, पुलिस अवर निरीक्षक अजित कुमार बछवारा थानाध्यक्ष, एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मी शामिल थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial